मुख्यमंत्री धामी ने लाल बाग मैदान में फहराया राष्ट्रीय ध्वज, सलामी देते हुए गाया पूरा राष्ट्रगान

India Politics Uttarakhand

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर लाल बाग मैदान में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस दौरान उन्होंने सलामी देते हुए पूरा राष्ट्रगान गाया। जारी हुई वीडियो में सीएम की सुरक्षा के लिए कुछ पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं।

सीएम धामी ने ऐसे दी 75वें गणतंत्र दिवस की बधाई
मुख्यमंत्री धामी ने 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर अपने एक्स हैंडल के माध्यम से दो पोस्ट कर बधाई व शुभकामनाएं दी हैं। पहली पोस्ट में सीएम ने लिखा- आप समस्त प्रदेशवासियों को 75वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। हमारा कर्तव्य है कि हम सभी सदैव न्याय, स्वतंत्रता, समानता और संप्रभुता के मूलभूत लोकतांत्रिक आदर्शों के प्रति प्रतिबद्ध रहें। आइए, लोकतांत्रिक मूल्यों का निर्वहन करते हुए यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए हम सभी संकल्पित हों। जय हिन्द !

पोस्ट की वीडियो
इमेज के साथ पोस्ट करने के बाद सीएम ने एक्स पर वीडियो भी जारी किया है। वीडियो के साथ लिखा है- आप सभी प्रदेशवासियों को 75वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! जय हिन्द! सीएम ने वीडियो के माध्यम से लोगों को अपने कर्तव्यों का पालन करने के लिए जाग्रत किया है।