Uttarakhand के स्वास्थ्य मंत्री का वादा… सभी नर्सिंग अधिकारियों को 15 तक मिल जाएंगे नियुक्ति पत्र, जानें किस जिल का कब आएगा नंबर

Politics Uttarakhand

संविदा एवं बेरोजगार नर्सिंग अधिकारी महासंघ के प्रतिनिधिमंडल ने स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत से उनके यमुना कालोनी स्थित आवास पर मुलाकात की और उन्हें नववर्ष की शुभकामनाएं दी। साथ ही 1376 चयनित नर्सिंग अधिकारियों को जल्द से जल्द नियुक्ति पत्र देने का अनुरोध किया। स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि 1376 नर्सिंग अधिकारियों को हर जिले में मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में नियुक्ति पत्र जल्द जारी किए जाएंगे। आठ जनवरी को टिहरी व उत्तरकाशी, नौ को रुद्रप्रयाग व चमोली, 10 को पौड़ी, 11, 12, 13 को कुमाऊं और 14 व 15 जनवरी को हरिद्वार, देहरादून, ऊधम सिंह नगर में सभी चयनित अधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए जाएंगे।
इसी माह चयनित लैब टेक्नीशियन को भी मुख्यमंत्री नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे। स्वास्थ्य विभाग में लैब टेक्नीशियन के पदों को भी वर्षवार भरा जाएगा। उन्होंने कहा कि बेरोजगारों के लिए लगातार रोजगार के अवसर खोले जा रहे हैं। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष हरिकृष्ण बिजल्वाण, कोषाध्यक्ष रवि सिंह रावत, मीडिया प्रभारी महिपाल सिंह कृषाली, सचिव गोविंद सिंह रावत, उपाध्यक्ष पुष्कर सिंह जीना, नीरज वर्मा, आशीष राणा आदि उपस्थित रहे।